गुरुवार, 24 जून 2010

एक ग्रामप्रधान के नाते सभी से मेरी हार्दिक अपील है की -हर कोई आज इंसानियत को बचाने के लिए काम करे और सत्य,न्याय और ईमानदारी की रक्षा के लिए प्रयास करे

मैं आज बहुत खुश हूँ की मैं इंसानियत की मुहीम में सार्थक सहयोग के लिए HONESTY PROJECT से जुर चूका हूँ और इस दिशा में हार्दिक प्रयास शुरू भी कर चूका हूँ | मैं भी चाहता हूँ की इस देश की आम जनता असल मालिक बने और सब यहाँ तक की प्रधानमंत्री भी एक सच्चे सेवक की तरह व्यवहार करे तब जाकर यह देश सही मायने में विकाश कर पायेगा | मैं अपने ग्राम में भी इस तरह की व्यवस्था के लिए ग्रामसभा की मासिक सभा की व्यवस्था करने जा रहा हूँ जिसमे जनता जो कहेगी वही काम होगा ,इस दिशा में जिले के DM सहित मुझे हर छोटे-बड़े प्रशासनिक अधिकारीयों से सार्थक सहयोग की आशा है साथ-साथ हमें अपने ग्राम के हर वर्ग के इमानदार और प्रबुद्ध नागरिकों से भी हार्दिक सहयोग और सहायता की अपेक्षा है |

मैं यह भी चाहता हूँ की हमारे ग्राम का हर नागरिक ग्राम के समुचित विकाश में सार्थक सहयोग करे जैसे आम रास्ते को चौरा करने एवम अन्य जनहित के काम में अपने निजी स्वार्थ को दूर रखकर एकजुट होकर सहयोग करें जिससे विकाश का काम और भी ज्यादा रफ़्तार से हो सके |इस दिशा में अगर किसी का कोई शिकायत ,सुझाव सलाह हो तो हमें लिखित या मौखिक रूप में जरूर बतायें |

किसी नागरिक का कोई व्यक्तिगत कार्य भी हो तो उसके लिए भी हमसे कभी संपर्क करे हम वादा करते हैं की हम अपनी तरफ से हर किसी को बिना भेद-भाव के सहायता कर उनका सही काम करवाने का पुड्जोर प्रयास जरूर करेंगे |हमारे ग्राम का हर नागरिक कागजी सहायता या प्रारूप तैयार करने के लिए श्री मोहन प्रसाद जी से उनके दुकान ऋषिकेश टेलीकोम (भिट्ठामोर )पे जाकर सहायताके लिए संपर्क कर सकते हैं |



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

आप अपने विचार से देश और समाज को एक नयी दिशा दे सकते हैं ...

इस ब्लॉग को पढ़ने वाले और इस वक्त पढ़ रहे लोगों के शहर की जानकारी ...