रविवार, 20 जून 2010

मैं जुड़ चूका हूँ "HONESTY PROJECT"से.....


मैं अपने ग्राम पंचायत सहित पूरे देश और समाज को आदर्श ग्राम.देश और समाज बनाना चाहता हूँ |HONESTY PROJECT अब हमारा प्रोजेक्ट है और हम इसके विचारों से सहमती रखते हुए इसे पूरे देश में और अपने समाज में पूरी तरह फ़ैलाने के लिए प्रतिबद्ध हूँ | मैं सच्चे,अच्छे ,इमानदार और देशभक्त लोगों की सुरक्षा हर हाल में करने का प्रयास करूंगा और इसके लिए दूसरों को भी प्रेरित करूंगा | मैं देश में असल लोकतंत्र की स्थापना के लिए अपनी जान की परवाह किये बिना निडरता से हरपल तन.मन.धन और वचन से प्रयास करूंगा |मैं अंत में देश के सभी इमानदार व देश भक्त नागरिकों से अपील करता हूँ की सभी को HONESTY PROJECT से जुड़कर देश और समाज हित में ईमानदारी से प्रयास करना चाहिए और पूरे देश में एक मजबूत सुरक्षा तंत्र बनाकर ऐसे आंदोलनरत लोगों की हर हाल में सुरक्षा करने का प्रयास करना चाहिए |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

आप अपने विचार से देश और समाज को एक नयी दिशा दे सकते हैं ...

इस ब्लॉग को पढ़ने वाले और इस वक्त पढ़ रहे लोगों के शहर की जानकारी ...